2

मैं आ जाऊँगा....

जब तू मुझको याद करेगी
मिलने की फरियाद करेगी
तेरे दिल की पुकार सुनकर रुक ना पाऊंगा
मैं जाऊँगा.........................
जब तू मुझको........................

कभी स्वप्न में मुझे बुलाकर
बात करेगी मुझसे जी भर
कोई बात जब तुझे स्वप्न में ना कह पाऊंगा
मैं जाऊँगा...........................
जब तू मुझको........................

जब सखियों में बैठ अकेली
बात करेगी उनसे मेरी
तब शब्दों का रूप बना ये गीत सुनाऊंगा
मैं जाऊँगा.......................
जब तू मुझको........................


**************

गज़ब हुआ की तेरे लब पे मेरा नाम आया
सुकून दिल को मिला रूह को आराम आया
लम्हा भर को ही सही याद तो हमको किया
इस बहाने ही सही ये तेरा पैगाम आया

2 टिप्पणियाँ:

प्रसन्नवदन चतुर्वेदी 'अनघ' ने कहा…

"गज़ब हुआ की तेरे लब पे मेरा नाम आया
सुकून दिल को मिला रूह को आराम आया
लम्हा भर को ही सही याद तो हमको किया
इस बहाने ही सही ये तेरा पैगाम आया"
प्रेम भरे भावों की सुन्दर प्रस्तुति...बहुत बहुत बधाई...

प्रसन्नवदन चतुर्वेदी 'अनघ' ने कहा…

"जब तू मुझको याद करेगी
मिलने की फरियाद करेगी"
प्रेम भरे भावों की सुन्दर प्रस्तुति...बहुत बहुत बधाई...

एक टिप्पणी भेजें

WELCOME